UN से अपील की जाती है कि गाजा के लोगों की सुरंग की सुरक्षा के लिए उनका सहायता करें,” इजरायल ने हमास नेता के वीडियो को जारी किया।

Homeसभी समाचारहॉट स्टॉक

UN से अपील की जाती है कि गाजा के लोगों की सुरंग की सुरक्षा के लिए उनका सहायता करें,” इजरायल ने हमास नेता के वीडियो को जारी किया।

इजरायली सेना पिछले 15 सालों से हमास द्वारा बनाई गई इन सुरंगों को 'गाजा मेट्रो' कहती है. हमास ने गाजा में 2500 से ज्यादा सुरंगों को मजबूत नेटवर्क बना

सिंधिया ने कहा कि ‘ECI के साथ जागरूकता सहयोग चल रहा है…’ इंडिगो के आचार संहिता उल्लंघन के आरोपों पर।
नोएडा लाइव न्यूज : फिर से देश का सबसे प्रदूषित शहर रहा ग्रेनो
 पाकिस्तान में: मियांवली वायुसेना आधीनस्थ बेस पर सुबह-सुबह आतंकी हमलें किए गए, जिससे भयंकर हलचल मच गई, 3 लड़ाकू विमानों को जलाया गया और 3 आतंकी मारे गए।

इजरायली सेना पिछले 15 सालों से हमास द्वारा बनाई गई इन सुरंगों को ‘गाजा मेट्रो’ कहती है. हमास ने गाजा में 2500 से ज्यादा सुरंगों को मजबूत नेटवर्क बना रखा है. इन्हीं सुरंगों की मदद से हमास ने इजरायली सेना की नाक में दम किया हुआ है.

इजरायली सेना ने हमास के एक नेता का कथित वीडियो जारी किया है. इस वीडियो में हमास का नेता एक सवाल के जवाब में कहता है कि गाजा पट्टी में हमने सुरंगें अपनी सुरक्षा के लिए बनाई हैं. गाजा के लोगों की सुरक्षा UN करे.

दरअसल, इजरायली सेना ने जो वीडियो जारी किया है, उसमें एक INTERVIEWER हमास नेता से सवाल करता है कि आपने 500 किलोमीटर की टनल बना ली है. खुद की सुरक्षा के लिए तो लोगों की सुरक्षा के लिए BOMB SHELTERS क्यों नहीं बनाए ? अगर आप शेल्टर बनाते हो, उसमें इजरायली हमले के दौरान लोग छिप सकते थे.

इस पर हमास नेता मौसा अबू मरजूक कहता है कि ये टनल हमने अपनी सुरक्षा के लिए बनाए हैं. ये टनल हमें फाइटर विमानों से बचाते हैं. हम टनल के अंदर से लड़ाई लड़ रहे हैं. सभी को पता है कि गाजा पट्टी पर 75% लोग जो रहते है वो रिफ्यूजी है और ये UN की जिम्मेदारी है कि उनकी रक्षा करे.

COMMENTS